इंग्लिश बाजार पंचायत समिति सदस्य भाजपा छोड़ तृणमूल में शामिल

live aap news : विधानसभा चुनाव में तृणमूल को मिली अप्रत्याशित जीत के बाद भाजपा खेमे में भगदड़ सी मच गई है चाहे सांसद, विधायक, पंचायत सदस्य हो या नेता और कार्यकर्ता सभी एक एक कर पार्टी से किनारा करते नजर आ रहे हैं।आज उसी क्रम में इंग्लिश बाजार पंचायत समिति भाजपा के चार सदस्यों सदन मंडल, सत्यराम मंडल, पायल सरकार और डम्पी साहा ने पार्टी को बाय बाय कर सिंचाई एवं उत्तर बंगाल विकास राज्य मंत्री सबीना यास्मीन,तृणमूल जिलाध्यक्ष व विधायक अब्दुर रहीम बक्सी, इंटक जिलाध्यक्ष शुभदीप सान्याल की उपस्थिति में तृणमूल का दामन थाम लिया।और तृणमूल में शामिल हो गए।
भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए चारों सदस्यों के मुताबिक भाजपा के बैनर तले कोई काम नहीं होने वाला है।मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक के बाद एक सरकारी योजनाओं के जरिए लोगों के लिए विकास कार्य कर रही हैं।हालांकि हम लंबे समय से लोगों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, लेकिन हमें पार्टी द्वारा काम करने का कोई मौका नहीं दिया गया है। इसके अलावा हमें न्यूनतम सम्मान तक नहीं मिला। इसलिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सैनिकों के रूप में हमने जमीनी स्तर से लोगों के लिए काम करने में रुचि दिखाई है। और जमीनी स्तर पर शामिल हुआ।
मंत्री सबीना यास्मीन ने कहा कि पूरे राज्य में विकास की लहर बह रही है।मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आम लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला दी है। एक के बाद एक परियोजनाओं ने लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान किए हैं।लक्ष्मी भंडार से महिलाओं को घर बैठे पैसे मिल रहे हैं। ऐसे विकासात्मक मुद्दों को देखकर इंग्लिश बाजार पंचायत समिति के चार सदस्य भाजपा छोड़कर जमीनी स्तर पर शामिल हो गए हैं। हमने उनका पार्टी के झंडों से स्वागत किया।
तृणमूल जिलाध्यक्ष और विधायक अब्दुर रहीम बक्सी ने कहा कि इंग्लिश बाजार पंचायत समिति में तृणमूल का बहुमत है।भाजपा छोड़कर आए चार सदस्यों का पार्टी टीम में स्वागत किया गया है।
राजेश कुमार जैन
संवाददाता: मालदा।