You are here: Homeमनोरंजन

Entertainment (37)

Others (0)

Donec nisl enim, commodo eu placerat ut, scelerisque non arcu. Aenean vitae odio nisl. Nulla vitae lorem in nunc luctus ultricies. Sed eget quam ornare sem iaculis tincidunt. Nam sed magna id velit ornare pellentesque interdum eget libero.

MORE

Cinema (0)

Donec nisl enim, commodo eu placerat ut, scelerisque non arcu. Aenean vitae odio nisl. Nulla vitae lorem in nunc luctus ultricies. Sed eget quam ornare sem iaculis tincidunt. Nam sed magna id velit ornare pellentesque interdum eget libero.

MORE

मुंबई।। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि शराबी का किरदार निभाने के लिए पीना जरूरी नहीं है। अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में कई बार शराबी का किरदार निभाया है। इनमें शराबी, सत्ते पे सत्ता, मुकद्दर का सिकंदर, सुहाग, अमर अकबर एंथनी जैसी कई फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों कई सीन आज भी बेहद लोकप्रिय हैं लेकिन अमिताभ ने ये सारे सीन बिना शराब पिए ही किए थे।

अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म ‘शमिताभ’ में भी शराब पीते नजर आएंगे। बॉलीवुड के कई कलाकार शराबी के सीन शराब पीकर ही करना पसंद करते हैं लेकिन अमिताभ इन सबसे अलग हैं। अमिताभ का कहना है कि शराबी का रोल करने के लिए शराब पीने की जरूरत नहीं है। मैं कभी इस बात को प्रोत्साहन नहीं देता। फिल्म ‘शमिताभ’ 6 फरवरी को रिलीज होगी।

मुंबई।। बॉलीवुड की इलू इलू गर्ल मनीषा कोइराला राजकुमार संतोषी की फिल्म से कमबैक कर सकती हैं। साल 1991 में रिलीज हुई सुभाष घई की फिल्म ‘सौदागर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मनीषा कोइराला न्यूयॉर्क से अपने गर्भाशय के कैंसर का इलाज करा कर मुंबई लौट आई हैं। मनीषा इन दिनों कई फिल्मों के स्क्रिप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं और वह बहुत जल्द इंडस्ट्री में वापसी कर सकती हैं।

बताया जाता है कि मनीषा कोइराला राज कुमार संतोषी की किसी फिल्म से इंडस्ट्री में कमबैक कर सकती हैं। चर्चा है कि मनीषा और संतोषी के बीच ‘जिसने लाहौर नहीं देख्या वो जमिया ही नहीं’ नाटक को लेकर बात चल रही है। मनीषा ने कहा कि राजकुमार जी और मैंने कुछ बैठकें की हैं। हालांकि मैं इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहती।

बताया जाता है कि मनीषा को फिल्म की कहानी पसंद आई है और सबकुछ ठीक रहा तो वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। इस फिल्म में पंकज कपूर भी काम करेंगे। मनीषा इससे पहले राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘लज्जा’ में काम कर चुकी हैं। मनीषा ने अंतिम बार साल 2012 में रिलीज फिल्म ‘भूत रिटर्नस’ में काम किया था।

मुंबई।। ‘बिग बॉस’ के घर में आए चैलेंजर्स टीम का 1 मेंबर कम हो गया…

मुंबई।। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान फिल्म ‘बद्रर्स’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आइटम नंबर करने जा रही हैं। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार करण जौहर फिल्म ‘बद्रर्स’ बना रहे हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘वॉरियर’ की रीमेक है। फिल्म में अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नानडीस की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में करीना कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी।

फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा इस गाने को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। करीना कपूर भी इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। करीना का मानना है कि सिद्धार्थ बॉलीवुड में आए नए सितारों में से सबसे ज्यादा टैलेंटेड हैं। वहीं सिद्धार्थ भी इस गाने का हिस्सा होने की वजह से काफी खुश हैं। करण मल्होत्रा, करीना और सिद्धार्थ की जोड़ी से काफी खुश हैं और उन्हें लगता है कि यह काफी सिजलिंग जोड़ी साबित होगी।

मुंबई।। बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी वाली फिल्म 'तेवर' ने अपने पहले वीकेंड के दौरान 22 करोड़ रुपये की कमाई की है। बोनी कपूर और संजय कपूर निर्मित फिल्म 'तेवर' 09 जनवरी देश भर में रिलीज हुई थी।

फिल्म 'तेवर' ने फिल्म की रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 07 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यह फिल्म अपने पहले वीकेंड के दौरान 22 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर ने कबड्डी खिलाड़ी, जबकि मनोज वाजपेयी ने बाहुबली नेता की भूमिका निभाई है।

गौरतलब है कि अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'तेवर' में सोनाक्षी सिन्हा, अर्जुन कपूर और मनोज वाजपेयी की मुख्य भूमिका है। तेवर 2003 में रिलीज हुई सुपरहिट तेलगू फिल्म ओकाडू की रिमेक है।

मुंबई।। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी हिट फिल्मों की हैट्रिक लगा दी है। आमिर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पीके' ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी विदेशी फिल्म बन गई है। 'पीके' ऑस्ट्रेलिया में 35 स्क्रीनों पर रिलीज हुई थी।

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप तीनों फिल्में आमिर खान की हैं। 'पीके' से पहले आमिर की फिल्म ‘धूम 3’, ‘थ्री इडियट्स’ ने धूम मचाई थी। ऑस्ट्रेलिया में 4 लाख से भी कम भारतीय है जबकि 'पीके' को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जो बड़ी बात है।

फिल्म 'पीके' के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा कि हमें दर्शकों से बहुत शानदार रिस्पांस मिला है। हमें इस बात की बहुत खुशी है कि हमारे काम को दुनियाभर के लोगों से प्यार मिल रहा है। 'पीके' ऑस्ट्रेलिया के अलावा अमेरिका और कनाडा समेत कई देशों में शानदार बिजनेस कर रही है।

गौरतलब है कि विदेशी बाजार में 'पीके' अभी तक 150 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। वहीं भारत में 'पीके' 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म बन चुकी है।

मुंबई।। जाने-माने स्टैंडअप कॉमेडियन और हास्य कलाकार कपिल शर्मा अब पाश्र्वगायन करने जा रहे है। अपनी कॉमेडी से दर्शको के दिल में जगह बना चुके कपिल शर्मा, अब्बास मुस्तान की फिल्म किस-किस से प्यार करूं से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे है।

कपिल अपने शो कॉमेडी नाइटस विद कपिल में कई बार गाना गाते नजर आ चुके है। कपिल अपने शो में नहीं बल्कि अब अपनी पहली फिल्म में गाना गाएंगे। बताया जाता है कि कपिल शर्मा अपनी डेब्यू फिल्म में एक गाने में अपनी आवाज देने वाले हैं।

कपिल बॉलीवुड के उन एक्टरों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं जो एक्टिंग और सिगिग दोनों में माहिर हैं। कपिल से पहले इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ठ, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और श्रुति हसन शामिल हैं।

मुंबई।। आमिर खान की फिल्म 'पीके' अब तक करीब 294 करोड़ की कमाई कर चुकी है। तमाम विवादों के बीच भी ये फिल्म तेज़ी से बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती जा रही है। और अब उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। अगर ऐसा हुआ तो ये फिल्म राजू हिरानी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

आमिर की फिल्म पीके को लेकर कई जगहों पर हिंसा हुई लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म की कमाई का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। 19 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘पीके’ बॉलिवुड की भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म तो पहले ही बन चुकी है। अब यह फिल्म 300 करोड़ के क्लब में एंट्री भी करने जा रही है। फिल्म ने 16 दिनों में भारत में 294 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह भारत में अब तक किसी फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई है। 'धूम 3' 271.82 करोड़ रुपये के साथ भारत में दूसरी सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म है।

मुंबई।। बॉलीवुड और मॉडल उपेन पटेल लोकप्रिय रिएल्टी शो ‘बिग बॉस 8’ से बाहर हो…

मुंबई।। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ का देशभर में विरोध हो रहा है। जैसे-जैसे पीके का विरोध बढ़ रहा है वैसे-वैसे ‘पीके’ की कमाई भी बढ़ रही है। ‘पीके’ ने ओवरसीज मिलाकर लगभग 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ 19 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

राज कुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीके’ ने अपने पहले सप्ताह में भारतीय बाजारों में कुल 182 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। अबतक ‘पीके’ ने भारतीय बाजारों में कुल मिलाकर 303 करोड़ रुपये और ओवरसीज में ग्रास 93 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

आमिर की यह दूसरी फिल्म है जिसने ओवरसीज मिलाकर 400 करोड़ रुपये की कमाई की है। आमिर की फिल्म ‘धूम 3’ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। ‘धूम 3’ ने ओवरसीज मिलाकर ग्रास 542 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे नंबर पर शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ है जिसने 422 करोड़ रुपये की कमाई की है।

गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीके’ में आमिर खान के अलावा अनुष्का शर्मा, संजय दत्त, सुशांत सिंह राजपूत और बोमन इरानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

फोटो गैलरी

Market Data

एडिटर ओपेनियन

नैनो का CNG मॉडल लॉन्च, कीमत 2.52 लाख

नैनो का CNG मॉड...

मुंबई।। टाटा ने नैनो का सीएनजी मॉडल लॉन्...

अब पीएफ खाते को देख सकते है ऑनलाइन

अब पीएफ खाते को...

नई दिल्ली।। सेवानिवृत्ति कोष का प्रबंधन ...

बाथे नरसंहार में सभी 26 आरोपी बरी!

बाथे नरसंहार मे...

पटना।। पटना हाई कोर्ट ने बुधवार को लक्ष्...

IPL की साख पर सवाल गलत: श्रीनिवासन

IPL की साख पर स...

नई दिल्ली।। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड...

NB.TV News

Contact Us

Rrgd. Office: 13/9 BC Road, Malda,India-732102

KolKata Office:  177/6 Indrapuri, Belgharia,Kol-56

Business Office : B203,Vijay Garde,Thane,Mumbai-4000615

Email : This email address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it.

             Face book : facebook.com/akantoapan.news

Help line No- 09434219594/9126173604 

About Us

newsbazar24 is one of the renowned media group in print and web media. It has earned appreciation from various eminent media personalities and readers. newsbazar24 of the best multi language news websites in India that provides full coverage of latest news and breaking news in India & all over the World.